खजुरिया चौकी में पिटाई का आरोप किया चक्का जाम , किशोर की मौत के मामले में तीन निलंबित

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. खीरी

खजुरिया चौकी में पिटाई का आरोप किया चक्का जाम , किशोर की मौत के मामले में तीन निलंबित

खजुरिया चौकी में पिटाई का आरोप किया चक्का जाम , किशोर की मौत के मामले में तीन निलंबित


संवाददाता शिवम दिक्षित

खजुरिया/सम्पूर्णानगर। सम्पूर्णानगर थाना क्षेत्र में एक थारू जनजाति के किशोर की मौत के मामले में परिजनों ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। परिजनों का आरोप है कि मोबाइल चोरी के शक में पुलिस ने किशोर को चौकी में बांधकर बेदर्दी से पीटा। इससे उसकी हालत बिगड़ गई। किशोर को पलिया के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई। परिजनों ने कार्रवाई की मांग को लेकर शव रोड पर रख जाम लगा दिया और दो सिपाही व चौकी इंचार्ज के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी। एसपी ने चौकी इंचार्ज व दोनों सिपाहियों को सस्पेंड कर दिया है और जांच के आदेश दिए हैं।

संपूर्णानगर क्षेत्र के कमलापुर पेड़िया फार्म के लच्छीराम के पुत्र 17 वर्षीय राहुल पर पड़ोस के एक रिश्तेदार ने मोबाइल चोरी का आरोप लगाया था। 19 जनवरी को उसने खजुरिया पुलिस चौकी में शिकायत की।
परिजनों का आरोप है कि पुलिसवाले राहुल को पकड़कर ले गए और वहीं पिटाई की। जब उसकी हालत खराब हो गई तो छोड़ दिया। हालत बिगड़ने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां शनिवार रात मौत हो गई। राहुल की मौत के बाद परिजनों ने रविवार को हंगामा कर दिया। शव रख चक्का जाम कर दिया और पुलिसवालों पर कार्रवाई की मांग करने लगे।

इस मामले में एसपी संजीव सुमन का कहना है कि एक शिकायत के बाद किशोर परिजनों संग चौकी पर आया था। उसी शाम दोनों पक्षों में समझौता हो गया तो किशोर को घर जाने दिया गया। गांव वापस जाकर दोनों पक्षों में मारपीट हुई। इसमें राहुल को चोटें आईं। एसपी ने जांच के आदेश दिए हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।