सीएम योगी बोले- यूपी देश का ह्रदय स्थल और आस्था का केंद्र है

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लखनऊ

सीएम योगी बोले- यूपी देश का ह्रदय स्थल और आस्था का केंद्र है

सीएम योगी बोले- यूपी देश का ह्रदय स्थल और आस्था का केंद्र है


पब्लिक न्यूज़ डेस्क. सोमवार को उत्तर प्रदेश के 73वें स्थापना दिवस के अवसर पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी ने प्रदेशवासियों को बधाई देते हुए कहा, हमारा संकल्प है सुरक्षित,समृद्ध यूपी बनाने का। मैं सभी से इस संकल्प से जुड़ने की अपील करता हूँ। बीते 5 साल में प्रदेश में अनेक परिवर्तन देखने को मिले है। हमने बहुत कुछ परिवर्तन करने का प्रयास किया है। 73 वर्षों में यूपी में अनेक उतार-चढ़ाव आए है।

सीएम ने प्रदेशवासियों के नाम संदेश में कहा, 2017 में यूपी ने नई यात्रा प्रारंभ की। यूपी में कई संभावनाओं को आगे बढ़ाया गया है। ये प्रदेश देश का ह्रदय स्थल है। उत्तर प्रदेश देश की आस्था है। देश की प्रचुर जल संसाधन यूपी में मौजूद है। उत्तर में प्रदेश में युवा ऊर्जा है।

कार्यक्रम के दौरान सीएम योगी ने कहा, ईज ऑफ डूइंग बिजनेस में यूपी नंबर 2 पर है। यूपी की अर्थव्यवस्था को नंबर 2 पर है। केंद्र की योजनाओं में यूपी अग्रणी है। हमारा संकल्प यूपी की अर्थव्यवस्था को नंबर 1 बनाना है। साथ ही सीएम ने सभी को गणतंत्र दिवस की भी अग्रिम शुभकामनाएं दी।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।