भाजपा विधायक ने गाय पर दिया ऐसा बयान कि भड़के गए किसान, जानें क्या कही बात

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. फतेहपुर

भाजपा विधायक ने गाय पर दिया ऐसा बयान कि भड़के गए किसान, जानें क्या कही बात

भाजपा विधायक ने गाय पर दिया ऐसा बयान कि भड़के गए किसान, जानें क्या कही बात


पब्लिक न्यूज़ डेस्क.  खागा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक कृष्णा पासवान का गाय को लेकर दिया बयान किसानों को रास नहीं आया है। उनके बयान को मन को ठेस पहुंचाने वाला बताकर किसानों ने अपनी बात भी इंटरनेट मीडिया के वाट्सएप और फेसबुक पर वायरल की है। इंटरनेट मीडिया पर वायरल बयान पर किसानों ने भी विधायक को जवाब दिया है। बेसहारा मवेशियों से होने वाले नुकसान पर विधायक का कहना है कि गऊ माता जिस खेत में जाती हैं, धान-गेहूं ज्यादा पैदा होता है। चुनाव से ठीक पहले उनके इस बयान से ही बखेड़ा खड़ा हो गया है और किसानों ने अफसोस जताया है।

खागा विधानसभा सीटी से भाजपा विधायक कृष्णा पासवान ने रविवार को बेसहारा मवेशियों से फसलों के नुकसान के सवाल पर कहा कि गऊ माता जिस खेत में जाती हैं धान-गेहूं अर्रा (ज्यादा) कर पैदा होता है। कहा, आप देखो गेहूं और धान की तौल कराने के लिए फोन आते हैं। इससे साफ है कि अन्न खूब पैदा हो रहा है। इंटरनेट मीडिया पर किसान एसके ने टिप्पणी की है कि 'विधायक जी आपको यह भी पता नहीं कि फसल खराब होती है या पैदावार बढ़ती है।Ó सुनील कुमार ने लिखा कि किसान भाइयों के दिल से पूछो, मन को ठेस पहुंचाने वाला बयान है। विधायक ने इस पर सफाई देते हुए कहा कि गाय पूज्य है, इनके फसल खाने से लाभ ही मिलता है। ऐसी सनातन धर्म में भी मान्यता है कि जीवों को खिलाना पुण्य का कार्य है।

         

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।